दिल्ली के द्वारका में एक महिला ने करी बच्ची से क्रूरता, प्रेस से जला दिया बदन, जाने क्या है पूरा मामला।

दिल्ली जो कि देश की राजधानी है, में आये दिन जुर्म के मामले सुनाई देते है, कुछ तो इतने घिनौने होते है, की रोंगटे तक खड़े हो जाते है, ऐसा ही एक मामला दिल्ली के द्वारका से सामने आया है, जिसने इंसानियत को जिंझोर कर तब रख दिया, जब एक महिला ने एक बच्ची के बदन को गर्म प्रेस से जला दिया।

आख़िर क्या है पूरा मामला?

दरअसल यह मामला है दिल्ली के द्वारका सेक्टर 8 का जो कि काफ़ी अच्छे इलाको में माना जाता है, जहां एक दंपति एक घर में रहते है, जिसमे लड़की को एक पायलट बताया जा रहा है। सूत्रों के हिसाब से इस दंपति के घर में एक नाबालिक लड़की पिछले 2 महीने से घर के काम काज में हाथ बटा रही थी, जहां पर किसी बात को लेकर दंपति इतने ग़ुस्से में आग बबूला हो गये कि दोनों ने ही उस नाबालिक बच्ची की बहुत बेहरामी से पिटाई की, और यही नहीं उसके बदन पर जगह जगह गर्म प्रेस रखकर जला भी दिया।

जब लड़की का मेडिकल हुआ, तब पता चला कि 10 वर्षीय लड़की को कुछ चोटें लगी थीं और शरीर में कई जगह जलने के निशान थे। जानकारी के मुताबिक, द्वारका पुलिस स्टेशन को सुबह करीब 9 बजे एक बच्चे की घरेलू नौकरानी के साथ दुर्व्यवहार की सूचना मिली, उसके बाद सारा मामला सामने आया। इससे ग़ुस्साए परिजनों ने और आस पास के लोगो ने महिला की पिटाई करी और साथ ही लड़के को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: